Ola S1 Electric Scooter पर Rs 24,500 तक की बड़ी छूट: यहां जानिए विवरण

Ola S1 Electric Scooter ने 16 अक्टूबर से शुरू होने वाले Ola Bharat EV Fest की घोषणा की है, जो ईवी को अपनाने का एक राष्ट्रीय उत्सव है। जब देश त्योहारों के लिए तैयार हो रहा है, तो Ola एक बड़े 2W ईवी एक्सचेंज प्रोग्राम का आयोजन कर रहा है, साथ ही यहां पर लाभकारी डिस्काउंट, बैटरी सुरक्षा योजनाएं, और बहुत कुछ शामिल हैं।

Ola के Bharat EV Fest के हिस्से के रूप में, खरीदादार Ola S1 Electric Scooter की खरीद पर Rs 24,500 तक के लाभ उठा सकते हैं, जिसमें 5-साल की बैटरी वारंटी (Rs 7,000 की कीमत तक) शामिल है, एक्सचेंज बोनस (Rs 10,000 की कीमत तक) और पार्टनर बैंक से बिना लागत के EMI के साथ आकर्षक वित्तीय योजनाएं (Rs 7,500 की कीमत तक की छूट*)।

5-साल की बैटरी प्रॉमिस

अपने ग्राहकों के सौभाग्य को बढ़ाने के लिए, Ola ने “5-साल की बैटरी प्रॉमिस” प्रोग्राम प्रस्तुत किया है। कंपनी अपने प्रमुख उत्पाद S1 Pro (2nd Generation) पर एक मुफ्त 5-साल की विस्तारित बैटरी वारंटी प्रदान कर रही है और S1 Air पर 50% तक की छूट प्रदान कर रही है।

Ola S1 Electric Scooter का एक्सचेंज प्रोग्राम

Ola S1 Electric Scooter
Image Source: Amar Ujala

त्योहारों के साथ कदम मिलाते हुए, Ola अपने लगभग 1000 अनुभविये केंद्रों के माध्यम से सबसे बड़ा आईसीई से ईवी एक्सचेंज प्रोग्राम आयोजित कर रही है। अब ग्राहक अपनी पुरानी आईसीई 2W को एक्सचेंज करके Ola S1 Electric Scooter की खरीद पर तकरीबन Rs 10,000 तक का एक्सचेंज बोनस पा सकते हैं।

Ola S1 Electric Scooter, Lucky Draw Offers

Ola ने अपने ग्राहकों के लिए कई रोमांचक ऑफ़र्स भी घोषित किए हैं। ग्राहक अपने नजदीकी अनुभव केंद्र में Ola S1 Electric Scooter का Test Drive कर सकते हैं और हर दिन S1X+ जीतने का मौका पा सकते हैं, मुफ्त मर्चेंडाइज़, और अन्य रोमांचक इनाम, Ola Care+ के डिस्काउंट कूपन्स सहित नए S1 Pro (2nd Generation) पर त्वरित डिस्काउंट।

Read Also: Ather 450S Electric Scooter – आथर का सबसे सस्ता मॉडल

वित्तीय ऑफ़र्स /Finance Offers

बिना ब्याज लागत के चयनित क्रेडिट कार्ड EMI पर Rs 7,500 तक की छूट प्राप्त कर सकते हैं। ग्राहक अब Ola स्कूटर बिना डाउन पेमेंट और बिना प्रोसेसिंग फी के साथ 5.99% के ब्याज दरों पर ले सकते हैं।

रेफरल स्कीम

16 अक्टूबर तक मान्य, Ola अपने सदस्यों को उनके दोस्तों और परिवार के सदस्यों को Ola स्कूटर का संदर्भित करने पर पुरस्कृत करेगा। संदर्भितकर्ता को मुफ्त Ola Care+ और प्रत्येक संदर्भन के लिए Rs 2000 तक कैशबैक मिलेगा। इस नई योजना के तहत, संदर्भन करने वालों को सफल खरीदारी पर Rs 1,000 कैशबैक भी मिलेगा।

LetsEMove
Logo
1 kilowatt Solar Panel Price: 1 kw सोलर सिस्टम लगाने में कितना खर्चा आएगा? दिल्ली के लोगो को सोलर उत्पादन के लिए पैसा दिया जाएगा Solar Panal Lagvain Bilkul free Where is Tesla in space? This 340 million Tesla Megapack Kapolei Energy Storage System